मिरेकल टेबल टेनिस अकादमी का हुआ उद्घाटन - TOURIST SANDESH

Breaking

शनिवार, 15 जुलाई 2023

मिरेकल टेबल टेनिस अकादमी का हुआ उद्घाटन

 मिरेकल टेबल टेनिस अकादमी का हुआ उद्घाटन

कोटद्वार। एमकेवीएन इण्टरनेशनल स्कूल में मिरेकल टेबल टेनिस स्पोर्ट्स अकादमी का उद्घाटन धूमधाम के साथ किया गया। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि, एस0जी0आर0आर0 पैरामेडिकल कॉलेज के प्राचार्य गिरीश चन्द्र उनियाल, विद्यालय के प्रबंध निदेशक प्रकाश चन्द्र कोठारी, तथा एडवोकेट निशिथ माहेश्वरी ने संयुक्तरूप से दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया। वहीं गिरीश चन्द्र उनियाल तथा मयंक प्रकाश कोठारी ‘भारतीय’ ने इस खेल में अपने हुनर दिखाए। यह टेबल टेनिस अकादमी 06 साल से उपर के बच्चों के साथ ही बड़ी उम्र के लोगों के लिए भी खोली गयी है। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक प्रकाश चन्द्र कोठारी ने बताया कि खेलकूद जीवन में होना बहुत आवश्यक है एवं शिक्षा के दौरान अगर विद्यार्थियों को खेल की उचित कोचिंग मिले तो यह और ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाती है। टेबल टेनिस स्पोर्ट्स अकादमी के लिए रूपवंत ठाकुर तथा आशीष सैनी कोच के रूप में कार्यरत हैं। मिरेकल टेबल टेनिस अकादमी की शाखाऐं पूर्व से ही दिल्ली में भी संचालित हो रही हैं। 

इस क्रम में श्री गिरीश चन्द्र उनियाल जी ने भी टेबल टेनिस स्पोर्ट्स अकादमी खोलने के लिए स्कूल मैनेजमेंट को धन्यवाद दिया, साथ ही ऐसे महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए बधाई भी दी। उन्हांने अपने उद्धबोधन में बताया कि खेल बच्चों की शारीरिक तथा मानसिक शक्ति को बढ़ाने में बहुत ही उपयोगी होता है। स्पोर्ट्स में भाग लेने से युवाओं का विकास होता है। युवाओं को खेलों के प्रति रूचि रखनी चाहिए। नियमित रूप से टेबल टेनिस खेलना आज के समय में सभी के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है। 

इसी क्रम में विद्यालय के कार्यकारी निदेशक मयंक प्रकाश कोठारी ‘भारतीय’ ने  बताया कि बेहतर फिटनेस के लिए हर दिन 60 से 90 मिनट तक टेबल टेनिस खेलना फायदेमंद माना जाता है, उन्होंने बताया कि युवा और बच्चों को स्वस्थ रहने के लिए व्यायाम के साथ-साथ स्पोर्ट्स में भाग लेना भी आवश्यक है। इस अवसर पर मयंक प्रकाश कोठारी ‘भारतीय’ ने टेबल टेनिस स्पोर्ट्स अकादमी के उद्धघाटन समारोह में आये सभी गणमान्य व्यक्तियों का आभार प्रकट किया साथ ही भवष्यि में अन्य खेलों के लिए भी अकादमी बनाने की बात कही। 

इस अवसर पर विद्यालय की शिक्षा निदेशिका श्रीमती सिन्धु कोठारी, विद्यालय के प्रशासनिक निदेशक विपिन जदली, टेबल टेनिस नेशनल प्लेयर मयंक नेगी, संजय कुमार जोशी, प्रियांशु भटट, गौरव पाल, आकाश, सनी रावत, रितेश भाटिया, रतनव नेगी, अभिनव चौहान, आयुष कपटियाल, अभिनव नौटियाल, अविरल नौटियाल, नितिका चौहान, आरिफा, मंजू असवाल, ममता नेगी तथा शोभा रावत आदि उपस्थित रहे।  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें