जरूरतमन्दों को गर्म स्वेटर वितरित किए - TOURIST SANDESH

Breaking

शनिवार, 3 फ़रवरी 2024

जरूरतमन्दों को गर्म स्वेटर वितरित किए

 जरूरतमन्दों को किये गर्म स्वेटर वितरित 



कोटद्वार। आर्य गिरधारी लाल महर्षि दयानंद ट्रस्ट (पंजीकृत) कोटद्वार के तत्वावधान में ट्रस्टी डॉ. मनोरमा ढौंडियाल के सौजन्य से 'दिया दिव्यांग संस्था'  निम्बूचौड़ के 60 बच्चों को गर्म स्वेटर  वितरित किए गए । 

स्वेटर वितरण कार्यक्रम में प्रोफेसर नन्दकिशोर ढौंडियाल 'अरुण' ने कहा कि समाज मे संपन्न व्यक्तियों को दिव्यांग, बेसहारों, जरूरतमन्दों  की मदद के लिए आगे आना चाहिए, यही ईश्वर की सच्ची पूजा है । ट्रस्टी डॉ. मनोरमा  ढौंडियाल ने कहा कि, महापुरुषों का कथन भी है कि, दीन दुखियों की  सेवा मानव का आभूषण  है। उन्होंने कहा कि महर्षि दयानंद सरस्वती का मत था कि अपनी आय का दशांश समाज के उत्थान में लगाना चाहिए। संस्था की संचालिका श्रीमती कविता मलासी ने ट्रस्ट का आभार व्यक्त किया व कहा कि दानीदाताओं के  सहयोग से ही विकलांगों की सेवा हो रही है ।

इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष सुरेन्द्र लाल आर्य 'सर्वोदयी पुरूष', ट्रस्ट के सचिव कैप्टन पी एल खंतवाल (सेनि), नागरिक मंच के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश नैथानी ,दीपक कुमार, लक्ष्मी देवी , बीर सिंह, बचन सिंह गुसाईं , मोहन सिंह भारती , गायत्री देवी,  बिशना देवी, शकुंतला देवी व सुषमा देवी आदि मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें